Termux का उपयोग करके Wifi Network को कैसे Hack करें 2024

पिछले दशक में, फोन फोन थे। तब कंप्यूटर में कुछ चीजों में प्रतिस्पर्धा कर सकते थे लेकिन एक पूर्ण कंप्यूटर होने से बहुत दूर।

लेकिन 2024 में फ़ोन एक स्मार्टफ़ोन हैं, बहुत सी चीज़ें जो संभव नहीं थीं, जैसे कि उन्नत फोटो संपादन, वीडियो संपादन आदि।

Hacking हमेशा लोगों को दिलचस्पी देता है। कुछ लोग अन्य लोगों के पासवर्ड प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, जबकि कुछ लोग hacking में वाहक बनाना चाहते हैं।

Wifi hack करने का मतलब है फ्री इंटरनेट। Termux एक एंड्रॉइड ऐप है जो आपको लिनक्स पैकेज और कमांड को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम में चलाने की अनुमति देता है।

प्ले स्टोर में 4.5 रेटिंग के साथ Termux के 10 million से अधिक इंस्टाल हैं।

क्या आप Termux का उपयोग करके Wifi hack कर सकते हैं?

जवाब न है। यह अवधि सीमा के कारण नहीं है। Android हार्डवेयर सीमाओं के कारण यह संभव नहीं हो सकता है।

Wifi को hack करने के लिए मॉनिटरिंग मोड को सक्षम करना महत्वपूर्ण है। Android wifi चिप की सीमाओं के कारण यह संभव नहीं है। तो मूल रूप से आपको काली लिनक्स या तोता ऑपरेटिंग सिस्टम वाला कंप्यूटर चाहिए।

इंटरनेट पर कुछ नकली ट्यूटोरियल उपलब्ध हैं, उन ट्यूटोरियल को ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए लिखा गया है। मैं आपको एक नकली लेख भी प्रदान कर सकता हूं लेकिन मैं अपने पाठकों के साथ ईमानदार होने में विश्वास करता हूं।

Termux लिनक्स पैकेज चलाने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है लेकिन आपको इससे कहीं ज्यादा की जरूरत है।

Android द्वारा, आप WPS सक्षम Wifi Network को hack करते हैं। कुछ एप्लिकेशन उपलब्ध हैं जो Wifi को hack करने के लिए डिफ़ॉल्ट पिन की कोशिश करते हैं। ज्यादातर समय ये ऐप Wifi को सफलतापूर्वक hack कर लेता है। यहां देखें एlist of wifi hacking apps for android


यदि आप काली लिनक्स पर पूर्ण Wifi hacking ट्यूटोरियल की तलाश कर रहे हैं तो check this tutorial. बस इन कमांड को टाइप करने से Wifi hack नहीं होगा, आपको पूरी प्रक्रिया को समझना होगा।

Wifi hack करने के लिए अब तक का सबसे अच्छा तरीका है वर्डलिस्ट हमला। इसमें, पहले, एक पैकेज के रूप में एक शब्द सूची तैयार की जाती है crunch,

फिर एयरक्रैक-एनजी की मदद से हर शब्द को पासवर्ड के रूप में लागू किया जाता है। एयरक्रैक गति आम तौर पर प्रति सेकंड 1000 शब्द है। यदि आपके पास ग्राफिक कार्ड है तो यह उच्च जा सकता है।

अंतिम शब्द

मुझे पता है कि आप में से अधिकांश एक hacking ट्यूटोरियल की तलाश में थे जो संभव नहीं है। या तो आप नकली ट्यूटोरियल पर समय बर्बाद कर सकते हैं या समय बचा सकते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न या प्रश्न हैं तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Leave a Comment