15 सर्वश्रेष्ठ Cracked Android Apps Site सूची 2024

प्ले स्टोर में एंड्रॉइड ऐप और गेम के संग्रह की एक विस्तृत श्रृंखला है। अधिकांश ऐप और गेम मुफ्त हैं लेकिन कुछ का भुगतान किया जाता है जो वास्तव में हमारे लिए उपयोगी हैं। इसके अलावा, कई स्वतंत्र हैं, लेकिन इन-ऐप-खरीदारी है।

कि हम आपके मोबाइल फोन में उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन हम उन ऐप्स, गेम्स और इन-ऐप-खरीदारी के लिए कई खर्च नहीं उठा सकते हैं। इसलिए, हम वेब के लिए उन ऐप्स और गेम्स के मॉड या cracked किए गए संस्करणों को खोजने का प्रयास करते हैं।

लेकिन ज्यादातर वेबसाइटें सुरक्षित नहीं हैं और नकली ऐप्स देती हैं जो हमारे लिए सुरक्षित नहीं हैं। इसलिए, यदि आप ऐप्स और गेम्स के मॉड या cracked किए गए संस्करण चाहते हैं तो आपको भरोसेमंद साइट्स से इन ऐप्स और गेम्स को डाउनलोड करना चाहिए।

यदि आप इन साइटों के बारे में नहीं जानते हैं तो आप केवल सही जगह पर हैं। आप यहां सबसे अच्छी 15 साइटें पा सकते हैं जो सुरक्षित हैं और जिनमें सबसे अच्छी सामग्री है। हम स्क्रीनशॉट के साथ वेबसाइटों के बारे में उपयोगी जानकारी देते हैं। अपने पसंदीदा ऐप या गेम के cracked किए गए संस्करण को डाउनलोड करने के लिए एक का चयन करें।

Android ऐप्स के लिए शीर्ष 15 साइट ने सूची को cracked किया

AllCrackedAPK

Cracked apk साइट का उपयोग मूल रूप से एंड्रॉइड cracked किए गए एप्लिकेशन और गेम डाउनलोड करने के लिए किया जाता है। यह साइट आपको सभी गेम और एप्लिकेशन प्रदान करती है जो कि प्ले स्टोर पर उपलब्ध हैं या प्ले स्टोर से हटाए गए हैं। यह आपको सभी ऐप्स और गेम्स का नवीनतम संस्करण देता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Cracked-apk-1-495x1024.png
AllCrackedAPK

आपको होमपेज पर कई लोकप्रिय ऐप और गेम मिलेंगे। वेबसाइट होमपेज के शीर्ष पर, आप कुछ विकल्प देख सकते हैं जो आपके ऐप्स और गेम को खोजने में मदद करेंगे। इसके अलावा, सर्च बार होमपेज के सबसे ऊपर दाईं ओर है।

APK Pure

Apkpure Android ऐप्स के लिए सबसे लोकप्रिय साइट है। आप यहां उनके नवीनतम संस्करणों के साथ लगभग सभी प्ले स्टोर ऐप्स पा सकते हैं। इसके अलावा, यह बिना किसी स्पैम और नकली ऐप के एंड्रॉइड ऐप डाउनलोड करने के लिए बहुत भरोसेमंद साइट है।

This image has an empty alt attribute; its file name is apkpure-495x1024.png
APK Pure

Apkpure अपने सरल और आंख को पकड़ने डिजाइन के कारण सबसे अच्छी साइट है। यह प्ले स्टोर के समान दिखता है। जब आप ऐप खोलते हैं तो यह ऐप के बारे में पूरी जानकारी देता है जो लगभग प्ले स्टोर की तरह दिखता है। इसके अलावा, स्क्रीनशॉट एंड्रॉइड ऐप के बारे में उपयोगी जानकारी देते हैं।

APK4Free

Apk4freeसभी प्रकार के लोगों के लिए बहुत उपयोगी है। क्योंकि यहां उन्हें सभी तरह के ऐप मुफ्त में मिल सकते हैं। साथ ही, खिलाड़ी मॉडेड गेम पा सकते हैं। इसलिए उन्हें खेल या ऐप के अंदर से सिक्के या हीरे खरीदने की जरूरत नहीं है।

This image has an empty alt attribute; its file name is apk4free-492x1024.png
APK4Free

इस साइट का डिज़ाइन बहुत सरल है। लेकिन सरल डिजाइन बहुत उपयोगी जानकारी देता है, इसलिए, जब आप इस वेबसाइट में प्रवेश करते हैं तो आप कुछ लोकप्रिय ऐप देखते हैं जो छात्रों के लिए उपयोगी होते हैं। साइट सर्च बार और अन्य पंखों पर शीर्ष आपको अन्य एप्लिकेशन और गेम खोजने में मदद करेगा जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

On HAX

Onhax पीसी और Android मोबाइल गेम के लिए बहुत लोकप्रिय है। आप यहां पर एपीके फाइल्स और गेम्स और एप्स की मॉडेड एपीके फाइल्स पा सकते हैं। लेकिन आप गेम और ऐप्स का एक सीमित संग्रह पा सकते हैं। लेकिन आप स्पैम और नकली एप्लिकेशन के बारे में चिंता किए बिना डाउनलोड कर सकते हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is on-hax-494x1024.png
On HAX

जब आप इस साइट में प्रवेश करते हैं तो आपको कुछ लोकप्रिय एप्लिकेशन और गेम दिखाई देंगे। जब आपको ऐसे ऐप्स या गेम मिलें जो आप चाहते हैं और उस पर क्लिक करें तो यह ऐप और गेम के बारे में पूरी जानकारी देगा। उस के शीर्ष पर, यदि आप पीसी के लिए चाहते हैं, तो यह आपको पीसी या पीसी पर चलने वाले गेम की आवश्यकताएं बताएगा।

RevDL

RevDL cracked Android एप्लिकेशन और खेल डाउनलोड करने के लिए उपयोग करता है। आपको लगभग सभी प्रकार के ऐप और गेम मिलेंगे जो आपको प्ले स्टोर में मिल सकते हैं। साथ ही आपको गेम्स और ऐप्स के लेटेस्ट वर्जन यहां मिलेंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is revdl-493x1024.png
RevDL

हम वेबसाइट देखते हैं, वेबसाइट का डिज़ाइन बहुत अच्छा अनुभव देता है। आप सही शीर्ष खोज बार पर कर सकते हैं। खोज को ब्लीड करें, आपको एंड्रॉइड गेम्स और ऐप्स की श्रेणियों की संख्या दिखाई देगी।

Ihackedit

Ihackedit भी दरार Android क्षुधा वेबसाइट के लिए बहुत लोकप्रिय है। इसमें कई सारे फेक गेम और ऐप्स हैं। लेकिन समस्या यह है कि आप इस साइट पर सभी एप्लिकेशन और गेम पा सकते हैं। इसके अलावा, यह cracked ऐप और गेम के लिए एक विश्वसनीय साइट है। तो आप बिना किसी चिंता के अपने cracked ऐप और गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is ihackedit-496x1024.png
Ihackedit

जब आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको एक बहुत अच्छा डिज़ाइन दिखाई देगा जिसमें बहुत कम जगह में कई ऐप और गेम होंगे। एप्लिकेशन और गेम डिज़ाइन में अच्छी तरह से बनाए हुए हैं। सभी ऐप्स और गेम्स को तीन श्रेणियों में बांटा गया है।

Rexdl

Rexdl एक बहुत ही उपयोगी साइट है क्योंकि आपको यहां लगभग स्टोर ऐप्स और गेम खेलने के साथ-साथ उन ऐप्स और गेम्स भी मिल जाएंगे जिन्हें प्ले स्टोर से हटा दिया गया है। इसके अलावा, आप यहाँ अपने Android डिवाइस के लिए modded और हैक किए गए ऐप्स और गेम पाएंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is rexdl-495x1024.png
Rexdl

डिजाइन बहुत सरल है। लेकिन यह बहुत उपयोगी है क्योंकि आप अपने पसंदीदा ऐप्स को खोजने के लिए एक बड़ी खोज पट्टी देख सकते हैं। साथ ही, जब आप किसी भी ऐप पर क्लिक करते हैं। यह वेबसाइट स्क्रीनशॉट के साथ ऐप और गेम के बारे में पूरी जानकारी देगी। उसके शीर्ष पर, आपके पास ऐप और गेम के आधुनिक या मूल एपीके डाउनलोड करने का विकल्प है।

ACMARKET

Acmarket यहां आप आधिकारिक ACMARKET ऐप पा सकते हैं। मूल रूप से यह एकमात्र ऐप है जिसे आप प्ले स्टोर पर नहीं पा सकते हैं। इस ऐप में लगभग सभी ऐप और गेम शामिल हैं जो कि प्ले स्टोर पर हैं या cracked किए गए संस्करण और मूल संस्करण के साथ प्ले स्टोर से हटा दिए गए हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is acmarket-493x1024.png
ACMARKET

जब आप इस ऐप को डाउनलोड करें और इस ऐप पर जाएं। आप देखेंगे कि इस ऐप का इंटरफ़ेस बहुत कुछ प्ले स्टोर के समान है। लेकिन आपको हैक या मूल संस्करण में डाउनलोड करने के लिए ऐप और गेम दोनों विकल्प मिलेंगे।

APKMB

APKMB कई cracked ऐप और गेम हैं जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं। उसके शीर्ष पर, आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस के लिए यहां एप्लिकेशन और गेम के पुराने और नवीनतम संस्करण पा सकते हैं। इसके अलावा, आप उन ऐप्स और गेम को देख सकते हैं जो प्ले स्टोर में उपलब्ध नहीं हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is apkmb-491x1024.png
APKMB

इसके अलावा, आप अपने पीसी के लिए यहाँ cracked पीसी सॉफ्टवेयर पा सकते हैं। इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस काफी अनूठा है। आपको कई श्रेणियों में कुछ ऐप दिखाई देंगे। जो आपको अपनी पसंद की सर्वश्रेष्ठ ऐप सूची प्राप्त करने में मदद करेगा।

Blackmart Alpha

Blackmart Alpha एक वेबसाइट है जहाँ आप ब्लैकमार्ट अल्फा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप में, आप लगभग सभी प्रीमियम ऐप और गेम बिना किसी लागत के प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही आप ऐप्स और गेम्स की खरीद में मुफ्त पा सकते हैं। इसके साथ, आपको कई खेलों और एप्लिकेशन में सिक्कों या हीरों पर खर्च करने की आवश्यकता नहीं है।

इस ऐप की स्थापना के बाद, जब आप इस ऐप को दर्ज करते हैं। आपको शीर्ष पर खोज और मोबाइल स्क्रीन पर कुछ प्रसिद्ध ऐप सूची दिखाई देगी। यह सरल डिजाइन उपयोग करने में आसान बनाता है। इसके अलावा, जब आप किसी ऐप पर क्लिक करते हैं तो उस पेज पर आपको स्क्रीनशॉट के साथ ऐप या गेम के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

APK Real

Apk real पूरी तरह से एंड्रॉइड ऐप और गेम से भरा हुआ है। आप लगभग सभी एप्लिकेशन और गेम यहां पा सकते हैं, लेकिन समस्या यह है कि आप सभी एप्लिकेशन और गेम के cracked किए गए संस्करण नहीं खोज सकते। तो, अगर आप Android ऐप्स और गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक आदर्श वेबसाइट है।

This image has an empty alt attribute; its file name is apk-real-493x1024.png
APK Real

अगर हम इसके इंटरफेस के बारे में बात करते हैं तो आपको साइट के नवीनतम अपडेट शीर्ष पर मिलेंगे और कुछ लोकप्रिय ऐप और गेम ने नवीनतम ऐप्स और गेम को उड़ा दिया। इसके अलावा, आप खोज बार को दाईं ओर और कुछ श्रेणियां खोज पट्टी के ठीक नीचे देख सकते हैं।

ModAPKDown

ModAPKDown एक ऐसी साइट है जहां आप एप्लिकेशन और गेम की संख्या देख सकते हैं। उसके शीर्ष पर, आपको ये एप्लिकेशन और गेम एक टूटे हुए संस्करण में मिलेंगे। साथ ही आप उन एप्लिकेशन को देख सकते हैं जो एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं। 

This image has an empty alt attribute; its file name is modapkdown-497x1024.png
ModAPKDown

आवेदन सूची में दिए गए हैं। इस साइट के दाईं ओर, आपको कई नवीनतम एप्लिकेशन और गेम मिलेंगे। और आपको ऊपर दाईं ओर सर्च बार दिखाई देगा। इसके अलावा, आप ऐप और गेम्स के मॉडेड और बिना मॉडेड एपीके डाउनलोड कर सकते हैं।

AllFreeAPK

The Allfreeapk साइट बहुत प्रसिद्ध वेबसाइट नहीं है, लेकिन यह cracked हुआ एंड्रॉइड ऐप और गेम डाउनलोड करने के लिए एक बहुत ही सुरक्षित और विश्वसनीय साइट है। इस साइट में हैक किए गए संस्करण के साथ कई गेम और एप्लिकेशन हैं लेकिन आप यहां सभी एप्लिकेशन और गेम नहीं खोज सकते।

This image has an empty alt attribute; its file name is allfreeapk-495x1024.png
AllFreeAPK

जब आप इसे खोलेंगे तो आपको सबसे ऊपर एक सर्च बार दिखाई देगा। हॉट एप्स और हॉट गेम्स के सर्च बार 2 विकल्पों को ब्लेंड करें। इसके अलावा, पूरी स्क्रीन कई cracked हुए एंड्रॉइड गेम्स और ऐप्स से भरी हुई है।

APKWhale

APKwhale वेबसाइट भी cracked Android एप्लिकेशन और खेल डाउनलोड करने के लिए जाना जाता है। यहाँ आधुनिक और आधुनिक APK के साथ कई गेम हैं। यह एक सुरक्षित और विश्वसनीय साइट है। लेकिन आप सभी ऐप और गेम देख सकते हैं जिन्हें आप प्ले स्टोर में देख सकते हैं। लेकिन जैसा कि मैं बताता हूं कि यह एक विश्वसनीय साइट है जो स्पैम और नकली ऐप्स और गेम के बारे में चिंतित नहीं है।

This image has an empty alt attribute; its file name is apkwhale-490x1024.png
APKWhale

खोज बार आपके पसंदीदा एप्लिकेशन और गेम को केवल एक खोज में खोजने के लिए शीर्ष पर है। यह आप अलग अलग श्रेणियों में विभाजित Android cracked क्षुधा और खेल मिल जाएगा। अंत में, आप ट्रेंडिंग और अधिकांश डाउनलोड ऐप देखते हैं।

Apk Done

Apk Done वेबसाइट के जूते कि यह cracked हुआ ऐप्स और गेम खोजने के लिए एक साइट है। लगभग सभी प्ले स्टोर ऐप और गेम जो आप इस साइट पर ओरिजिनल और मॉडल्ड एपीके के साथ देखेंगे। इसके अलावा, आप Android एप्लिकेशन और गेम के पुराने संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is apk-done-490x1024.png
Apk Done

होमपेज पर कई ऐप और गेम्स हैं। सभी एंड्रॉइड ऐप और गेम को तीन श्रेणियों में विभाजित किया गया है: नवीनतम अपडेट, शीर्ष गेम मॉड और शीर्ष ऐप मॉड। उसके शीर्ष पर, खोज बार गेम और एप्लिकेशन मोड खोजने के लिए शीर्ष पर है।

इस लेख पर मेरे शब्द

प्ले स्टोर में कई गेम और ऐप्स का भुगतान किया जाता है। कि हम आपके फ़ोन पर उन ऐप्स या गेम का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन हमारे पास उनके लिए पैसे नहीं हो सकते। इसलिए, हम विभिन्न वेबसाइटों से cracked संस्करणों के लिए उनके मॉड को खोजने की कोशिश करते हैं।

मैं आपको बताना चाहता हूं कि कई वेबसाइटें सुरक्षित नहीं हैं, इसलिए आपको उन साइटों का उपयोग करना चाहिए जो आपके लिए विश्वसनीय और सुरक्षित हैं। इसके अलावा, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि यह संभव नहीं है कि आप सभी एप्लिकेशन और गेम के सभी cracked किए गए संस्करण पा सकें।

यदि आपके पास इस लेख से संबंधित किसी भी प्रकार के प्रश्न हैं। आप हमें कमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं। हम जितनी जल्दी हो सके जवाब देंगे।

Leave a Comment